पिकवाले पर फ्री Readymade फेस्टिवल और ब्रांड पोस्ट

Lifestyle

क्या आप अभी भी अपने दोस्तों और ग्राहकों को किसी और के द्वारा भेजे गए विश (पोस्ट) भेजते हैं? या क्या आप Google से डाउनलोड करते हैं और अपने दोस्तों और ग्राहकों को greetings भेजते हैं? क्या आप अभी भी अन्य लोगों के व्हाट्सएप स्टेटस के स्क्रीनशॉट लेते है?

Chaiwale, Juicewale, अधिकतर लोग, किसी और द्वारा भेजे गए एक ही पोस्ट को साझा करता है क्योंकि वह नहीं जानते कि फोटो को कैसे एडिट  / डिजाइन किया जाता है।

आज की विश्व ब्रांडिंग में इन सभी चीजों से एक बात स्पष्ट है। क्योंकि ब्रांडिंग आपके व्यवसाय को एक नई पहचान दे सकती है, ग्राहकों के साथ एक अच्छा विश्वास विकसित कर सकती है और अपने व्यवसाय को बढ़ा सकती है, हर किसी को अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए ब्रांडिंग की आवश्यकता होती है। चाहे वह चायवाले, जूसवाले, पानवाले या फूड़वाले हो।

उच्च और निम्न-वर्ग के व्यापारी ब्रांडिंग के लिए एजेंसियों को किराए पर लेते हैं, जो एक निम्न-वर्ग के व्यापारी (जैसे – चायवाले, जूसवाले, पानवाले या फूड़वाले ) के लिए असंभव है। इस आवश्यकता को पूरा करने के लिए, हम आपके लिए “पिकवाले” ऐप लाए हैं ताकि अब आप अपने दोस्तों और ग्राहकों को बिना किसी डिजाइन कौशल के इच्छाओं को भी भेज सकें। सिर्फ एक ऐप, एक बार की रूपरेखा, और सोशल चैनलों के लिए 100% रेडीमेड पोस्ट प्राप्त करना, व्हाट्सएप स्टेटस, इंस्टाग्राम रील्स, आदि।

चाहे आप एक छोटे व्यवसाय हों या एक मध्यम व्यवसायी हों, चाहे आप एक जूसवाले हों, चायवाले हों, या एक किसान, यह आवश्यक नहीं है कि आपके पास एक पोस्ट बनाने के लिए डिज़ाइन कौशल होना चाहिए। अब से, आप कुछ ही क्लिक में Picwale ऐप पर अपने व्यवसाय के लिए पोस्ट बना सकते हैं। हमने एक ही डिजाइन को विभिन्न भाषाओं और अनुपातों में बनाने की अनुमति दी है।

Picwale ऐप व्हाट्सएप स्टेटस, इंस्टाग्राम रील्स, फेसबुक स्टोरीज़, स्नैपचैट पोस्ट, Pinterest Post, लिंक्डइन पोस्ट, आदि के लिए आपकी आवश्यकता को पूरा करता है। आप कुछ ही क्लिक में इन सभी प्लेटफार्मों के लिए पोस्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

आप अपने दोस्तों, ग्राहकों और रिश्तेदारों के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं, बधाई, इवेंट पोस्ट और ब्रांड पोस्ट साझा कर सकते हैं, और वह भी अपनी भाषा में।

आल फॉर फ्री: पिकवेल ऐप के फीचर्स

पिकवाले अपने उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफ़ेस, व्यापक डेटाबेस और अत्यधिक प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण मॉडल के साथ खुद को अलग करता है, जिससे यह डिजिटल अभिवादन और ब्रांड प्रचार के लिए एक बेजोड़ विकल्प बन जाता है।

सबसे आसान इंटरफ़ेस

कस्टम फ्रेम

• मल्टीपल भाषा (10 तक)

• मल्टीपल अनुपात (5 तक)

सबसे बड़ा डेटाबेस

  • 150+ बिज़नेस केटेगरी

• 540+ फेस्टिवल केटेगरी

• 1,00,000+ इमेजेज/वीडियो

सबसे कम मूल्य निर्धारण

Blank इमेज डाउनलोड

• रॉयल्टी-मुक्त इमेजेज /वीडियो

• प्रीमियम डिजाइन <6 पैसे

अतिरिक्त हाइलाइट्स

मासिक इवेंट पोस्ट

  • करेंट अफेयर्स की सबसे तेज़ अपलोडिंग

  • सोशल पर सीधे साझा करें

फेस्टिवल लिस्ट : https://picwale.com/540-festival-list/

ब्रांड केटेगरी लिस्ट : https://picwale.com/our-categories/

अब डाउनलोड करें और पिकवाले के साथ अपने सोशल मीडिया गेम को ऊंचा करें! आइए अपने व्यवसाय और समारोहों को शैली में बढ़ावा दें! डाउनलोड करें Andoid एंड IOS पर |